हॉलीवुड की इन डरावनी फिल्मों को अकेले नहीं देख पाएंगे आप

हॉलीवुड की इन डरावनी फिल्मों को अकेले नहीं देख पाएंगे आप

 हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्म, भूत की डरावनी फिल्म, हॉलीवुड की सबसे खतरनाक फिल्म, अब तक की सबसे डरावनी मूवी, दुनिया की सबसे डरावनी फिल्म, हॉलीवुड की खतरनाक फिल्में हिंदी में, हॉरर फिल्म Hindi, नई हॉरर फिल्में

  • The Conjuring

2013 में आई फिल्म कंजूरिंग के अब तक 3 पार्ट आ चुके हैं। इसका सबसे ज्यादा डरावना पहला पार्ट ही है। इस फिल्म में रोजर और कैरलिन अपनी 5 बेटियों के साथ नए फार्म हाउस में रहने जाते है और तभी से उनकी जिंदगी में डरावनी घटनाओं का सिलसिला शुरू हो जाता है।

  • Evil Dead

2013 में आई फिल्म एविल डेड भी काफी डरावनी फिल्म है इस फिल्म को फेड अलवारेज ने निर्देशित किया है। कई लोगो का मानना है कि ये फिल्म अब तक की सबसे डरावनी फिल्म है। इस फिल्म में 5 दोस्त की कहानी दिखाई गई है। जो एक सुनसान केबिन में जाते हैं जिसके आसपास जंगल होता है और उसमें भूत होते हैं। उनकी नजर उन दोस्तों पर पड़ जाती है बस यही से कहानी की शुरुआत होती है।

  • The Exorcist

हॉरर फिल्म की बात हो और द एग्जॉरसिस्ट का नाम न आए ऐसा हो ही नहीं सकता है। 1973 में आई ये फिल्म अब तक की सबसे डरावनी फिल्म मानी जाती है। इस फिल्म में एक लड़की रेगन और उसकी काल्पनिक दोस्त की कहानी को दिखाया गया है, जो डेविल में बदल जाती है। ये फिल्म इतनी डरावनी है कि शायद इसे अकेले देखना पॉसिबल ही नहीं है।

  • Sleepy Hollow

1999 में रिलीज हुई 'स्लीपी हॉलो' एक अमरीकी हॉरर फिल्म है। इस फिल्म में एक गांव की कहानी दिखाई गई है। जहां एक सिरकटे आदमी द्वारा लोगो को मारे जाने की खबरें आती है। इस फिल्म को आर्ट डायरेक्शन के लिए ऑस्कर से भी नवाजा गया है।

  • The Ring

2002 में आई फिल्म 'द रिंग' एक अमरीकी फिल्म है। ये कहानी है एक ऐसे टेप की जिसे देखने वाले की 7 दिन में मौत हो जाती है। इस फिल्म को कई सारे अवॉर्ड भी मिले हैं। ये फिल्म भी सबसे डरावनी फिल्मो में से एक है।

No comments

Powered by Blogger.